मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

संजय कुमार एन यू जे के नालंदा जिला का संयोजक नियुक्त

बिहारशरीफ। नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स, बिहार के प्रदेश अध्यक्ष राकेश प्रवीर ने नालंदा जिला इकाई के लिए वरिष्ठ पत्रकार संजय कुमार को संयोजक नियुक्त किया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रवीर ने पत्र में कहा है कि नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स( एन यू जे बिहार) जो राष्ट्रीय स्तर पर नेशनल यूनियन आफ जर्नलिस्ट्स ( इंडिया) से सम्वद्व  पत्रकारों का सबसे बड़ा प्रदेश स्तरीय संगठन है, का नालंदा जिला इकाई का संजय कुमार को संयोजक मनोज करते हुए मुझे अपार हर्ष की अनुभूति हो रही है। अपेक्षा है कि संजय कुमार नालंदा जिले के अन्य मित्रों को संगठन से जोड़कर इसे और सशक्त बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेंगे।

इन दिनों नालंदा में पत्रकारों का कोई सशक्त यूनियन नहीं था। जिसके कारण पत्रकारों को अपनी आवाज उठाने में स्वंय  असहज महसूस कर रहे थे। यूनियन का गठन हो जाने से पत्रकारों में एक नई जोश देखने को मिल रही है।

संजय कुमार को संयोजक  मनोनीत किए जाने पर वरीय पत्रकार अरुण कुमार मयंक,  शैलेंद्र नाथ विश्वास ,धर्मेंद्र कुमार, आफताब आलम ,बंटी राज , मोहम्मद तालिब, दयाशंकर  प्रसाद सिंह ,दीपक कुमार ,शैलेंद्र कुमार सहित दर्जनों प्रकारों ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

Go Back

Comment